Home Politics Woman Killed Child In Uttar Pradesh Bulandshahr | खेलते हुए पड़ोसी के...

Woman Killed Child In Uttar Pradesh Bulandshahr | खेलते हुए पड़ोसी के घर पहुंचे सवा साल के बच्चे की मुंह दबाकर हत्या, शव को मकान की छत पर छिपाया

0
22

[ad_1]

  • डिबाई कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पुलिस की जांच में रंजिश की बात सामने आई

Jun 29, 2020, 05:25 PM IST

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में सवा साल के बच्चे की उसकी पड़ोस में रहने वाली महिला ने मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को मकान की छत पर ले जाकर छिपा दिया। सोमवार सुबह पुलिस शव को बरामद करते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बच्चे की हत्या तांत्रिक अनुष्ठान के लिए किए जाने की चर्चा गांव में है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के रहीमकोट गांव निवासी अमित कुमार का 15 माह का बेटा सागर शनिवार शाम पड़ोसी महिला गुड़िया के घर के सामने खेल रहा था। इसी बीच अचानक वह लापता हो गया। उसे गुड़िया पर शक हुआ।

रविवार को अमित और उसके परिवार वालों ने गुड़िया के मकान पर जाकर देखा तो छत पर ईंट पत्थर के बीच बच्चे की लाश पड़ी थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित महिला फरार हो गई। उसके छह बच्चे घर पर थे। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में दोनों परिवारों के बीच रंजिश की बात सामने आई है। आशंका है रंजिशन महिला ने बच्चे की हत्या की है।

[ad_2]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here