Wednesday, May 25, 2022
HomePoliticsViral Video Exhibits Lady Overwhelmed Up By Her Husband in Uttar Pradesh...

Viral Video Exhibits Lady Overwhelmed Up By Her Husband in Uttar Pradesh Aligarh District | पत्नी को बेरहमी से पीट रहा था पति, जमीन पर पड़ा बिलख रहा था मासूम, चुप नहीं हुआ तो जुर्म सहते हुए सीने लगाकर शांत किया

[ad_1]

  • टप्पल थाना क्षेत्र के खेड़िया खुर्द गांव का मामला
  • पीड़िता आरोपी पति की 15वीं पत्नी, पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड

दैनिक भास्कर

Jun 24, 2020, 12:15 PM IST

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक महिला की निर्मम पिटाई का वीडियो सामने आया है। पिटाई करने वाला शख्स महिला का पति है। वीडियो में आरोपी पति महिला के बाल पकड़कर बेरहमी से पिटाई करते हुए नजर आ रहा है। जबकि, महिला छोड़ने के लिए रहम की भीख मांग रही है। पास ही जमीन पर पड़ा एक बच्चा भी बिलख रहा था। महिला पिट रही थी, लेकिन उसने मासूम को गले लगाकर चुप कराया। इसके बाद भी हैवान पति को तरस नहीं आया। 

यह मामला थाना टप्पल क्षेत्र के खेड़िया खुर्द गांव का है। आरोप है कि, पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद पति ने पत्नी को दबोच लिया और उसके बाल पकड़कर पिटाई की। इस बीच किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

गांव वालों के मुताबिक, आरोपी पति की पहली पत्नी ने उसकी करतूत से तंग आकर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद से वह अब तक 13 महिलाओं को अन्य राज्यों से बहला-फुसलाकर ला चुका है। लेकिन सभी कुछ दिनों बाद ही पति की करतूत से तंग आकर भाग गईं। यह उसकी 15वीं पत्नी है। जिससे एक बच्चा भी है। 

[ad_2]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

chiffon dress design in pakistan on Realme 6 Pro Review | NDTV Gadgets 360
You searched for on Realme X50 Pro 5G Review
Telefoane Mobile Ieftine si Accesorii on Oppo Enco Free True Wireless Earphones Review