Saturday, November 27, 2021
HomePoliticsPetrol Diesel Price Hike/Uttar Pradesh Patna Lucknow Updates | Omprakash Rajbhar and...

Petrol Diesel Price Hike/Uttar Pradesh Patna Lucknow Updates | Omprakash Rajbhar and His Party MLA Dharna Protest Against Central Government | पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ ओमप्रकाश राजभर समेत पार्टी के विधायक धरने पर बैठे, विधानसभा जाने पर अड़े

[ad_1]

  • विधानसभा जाना चाह रहे थे राजभर लेकिन पुलिस ने रोक लिया
  • गुरुवार सुबह वह कार्यकताओं और पुलिस के बीच हुई नोंक-झोंक

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 04:25 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर गुरुवार को अपने आवास के सामने धरने पर बैठे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी अपने आवास पर ही प्रदर्शन कर रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर अपने विधायक के साथ साइकिल से विधानसभा जाना चाह रहे थे पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस बीच पुलिस से नोकझोंक भी हुई। विधायक विधानसभा जाने पर अड़े हैं।

पुलिस से कुछ देर की नोकझोंक हुई। पुलिस ने उन्हें  शहर में धारा 144 लागू होने का हवाला दिया। इसके बाद इनके ज्ञापन को ले लिया गया। राजभर वापस लौट कर अपने आवास पर धरने पर बैठ गए।

राजभर का कहना है कि केंद्र सरकार से मांग की कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को रोका जाए। राजभर ने कहा कि डीजल की कीमत बढऩे से किसानों की आमदनी पर फर्क पड़ रहा है। खेती के काम में भी महंगाई झेलनी पड़ रही है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि तत्काल इस पर संज्ञान ले।

[ad_2]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

chiffon dress design in pakistan on Realme 6 Pro Review | NDTV Gadgets 360
You searched for on Realme X50 Pro 5G Review
Telefoane Mobile Ieftine si Accesorii on Oppo Enco Free True Wireless Earphones Review