Saturday, November 27, 2021
HomePoliticsFor eight years an absconding criminal of 50 thousand has been arrested;...

For eight years an absconding criminal of 50 thousand has been arrested; A number of critical instances of homicide, theft and theft have been registered | आठ साल से फरार 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार; हत्या, लूट और डकैती के कई संगीन मामले दर्ज

[ad_1]

  • अपराधी 2012 में बाराबांकी से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था
  • वांटेट अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अभियान चलाया है

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 06:43 PM IST

नोएडा. उत्तर प्रदेश में नोएडा जिले की पुलिस एवं एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। संयुक्त टीम ने गुरुवार को 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश धूम उर्फ इफ्तिखार को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। धूम उत्तर प्रदेश के कांशीराम नगर का रहने वाला है। वह 2012 में बाराबंकी से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। गिरफ्तार किए गए इस बदमाश पर हरदोई, गोण्डा, बहराइच में हत्या, लूट और डकैती के कई केस दर्ज हैं।

एसटीएफ के सीओ राजकुमार मिश्रा ने बताया कि देर रात एसटीएफ को सूचना मिली कुछ बदमाश एनसीआर में बड़ी घटना को अंजाम देने आ रहे हैं। एसटीएफ ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर जाकर दबिश दी तो वहां मौजूद बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी फायरिंग भी की गई लेकिन किसी को गोली नहीं लगी। इस दौरान मुठभेड़ के बाद  एसटीएफ की नोयडा यूनिट ने बदमाश को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से गिरफ्तार कर लिया। 

इस पर हरदोई,गोंडा,बहराइच और बाराबंकी में बड़े ही संगीन मामले दर्ज हैं। बाराबंकी से ये 2012 में कोर्ट ले जाते समय पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था और 8 वर्षो से फरार चल रहा था। फिलहाल सभी जिलों को पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई जोकि इसको कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी ।

[ad_2]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

chiffon dress design in pakistan on Realme 6 Pro Review | NDTV Gadgets 360
You searched for on Realme X50 Pro 5G Review
Telefoane Mobile Ieftine si Accesorii on Oppo Enco Free True Wireless Earphones Review