Saturday, December 4, 2021
HomePoliticsFather Tied His Son With Iron Chain In Uttar Pradesh Kaushambi District...

Father Tied His Son With Iron Chain In Uttar Pradesh Kaushambi District | परिवार के हिस्से का खाना खुद खा गया युवक, बेरहम पिता ने पेड़ से लोहे की जंजीर से जकड़ा 

[ad_1]

  • सैनी थाना क्षेत्र के सैनी कस्बे का मामला
  • पुलिस ने बंधक युवक को कराया मुक्त

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 05:18 PM IST

कौशांबी. उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले से एक हैरान करने वाली खबर आई है। यहां एक पिता आर्थिक तंगी के चलते बेरहम हो गया है। उसने अपने ही बेटे को लोहे की जंजीरों से घर के पास स्थित एक पेड़ से जकड़ दिया है। आरोप है कि, बेटा पिता से भरपेट भोजन मांगता था। वह बिना कुछ बताए बाहर से घूम के आने के बाद घर में बना पूरा खाना खा जाता है। दो दिन बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो उसे मुक्त कराया गया है। पुलिस ने उसका मेडिकल भी कराया है। 

थाने से चंद कदम की दूरी का मामला

यह पूरा मामला सैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बे का है। थाने से चंद कदम की दूरी पर एसएवी इंटर कालेज है। इसी के पीछे कंधई लाल का परिवार रहता है। यह परिवार खेती किसानी कर अपना पेट पलता है। पीड़ित बेटे विजय का आरोप है कि उसने अपने घर की रसोई में बना भोजन बिना घर के लोगों से पूछे खा लिया। इस बात से नाराज पिता ने उसे मंगलवार रात खूब मारा और फिर सुबह खेत के पास महुआ के पेड़ से जंजीरो से बांध दिया। वह जानवरों की तरह बंधा भूख प्यास से तड़प रहा है। 

जंजीर से जकड़ा युवक।

पिता बोले- कोई काम नहीं करता, सबको गालियां देता है

वहीं, पिता कंधई लाल का कहना है, उनका बेटा विजय बेहद बद्तमीज है। वह पूरे दिन कोई काम नहीं करता। घर के लोगों को बेवजह गालियां देता। बिना पूछे मंगलवार की रात का भोजन खा गया। किसी के लिए घर में खाना नहीं बचा। जब उससे यह पूछा गया कि, सबके हिस्से का खाना क्यों खाया तो गाली-गलौच करने लगा। जिसके कारण ऐसा कदम उठाना पड़ा है। 

सीओ ने कहा- तहरीर मिलेगी तो होगी कार्रवाई
सीओ सिराथू रामवीर सिंह ने बताया, घटना की जानकारी उन्हें मिली है, पुलिस बल मौके पर भेज कर युवक को प्राथमिक चिकित्सीय जांच के लिए सिराथू सीएचसी भेजा गया है। प्रकरण में जांच शुरू कर दी गई। पीड़ित युवक से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

chiffon dress design in pakistan on Realme 6 Pro Review | NDTV Gadgets 360
You searched for on Realme X50 Pro 5G Review
Telefoane Mobile Ieftine si Accesorii on Oppo Enco Free True Wireless Earphones Review