Sunday, June 16, 2024
HomePoliticsDuring the protest, the SP violated social distancing, the administration warned of...

During the protest, the SP violated social distancing, the administration warned of action | प्रदर्शन के दौरान सपाईयों ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, प्रशासन ने दी कार्रवाई की चेतावनी

[ad_1]

  • पेट्रोल व डीजल की कीमतों को लेकर सपा ने किया प्रदर्शन
  • प्रदर्शन के दौरान बैलगाड़ी पर चलते नजर आए सपा नेता

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 01:37 PM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार को सपा के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। प्रदर्शन के दौरान सपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी सात सूत्रीय ज्ञापन को प्रशासन को सौंपा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक बढ़ी कीमतों को वापस नहीं लिया जाएगा तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।
 
समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में पूर्व विधायक व नेता और दर्जनों कार्यकताओं ने खिरनीबाग रामलीला मैदान के पास धरना प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि प्राईवेट स्कूलों की फीस माफ हो। डीजल पर बढ़े दाम वापस लिए जाएं। इसके साथ ही सपा सात मांगे थी। जिसको लेकर आज धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन के दौरान मोटरसालिक को जमीन पर लिटाकर उसके पीछे बैठकर प्रदर्शन हुआ। उसके बाद सपा नेताओं ने बुग्गी पर बैठने की कोशिश की तो ज्यादा वजन होने के कारण जानवर वजन उठा नही सके और इधर उधर भागने 
 
प्रदर्शन कर रहे सपाइयों से ज्ञापन लेने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट विनीता सिंह धरनास्थल पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया गया है। इसको लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।
 
वहीं जिलाध्यक्ष तनवीर खान ने बताया कि धरना प्रदर्शन का मकसद है कि प्रदेश मे क्राईम बढ़ता जा रहा है। डीजल के दाम पैट्रोल के दाम से ज्यादा हो गए हैं। डीजल के दाम बढ़ने से सबसे ज्यादा दिक्कत किसानों को हो रही है। प्राईवेट स्कूलों की फीस माफ हो। लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नही दे रही है। उनका कहना है कि जब तक सरकार हमारी मांग नहीं मान लेती है। तब तक धरना प्रदर्शन इसी तरह होता रहेगा। 

[ad_2]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

chiffon dress design in pakistan on Realme 6 Pro Review | NDTV Gadgets 360
You searched for on Realme X50 Pro 5G Review
Telefoane Mobile Ieftine si Accesorii on Oppo Enco Free True Wireless Earphones Review