Sunday, June 16, 2024
HomePolitics69 ASP officers transferred: ASP posted in Ghaziabad, Lucknow, Noida removed |...

69 ASP officers transferred: ASP posted in Ghaziabad, Lucknow, Noida removed | 69 एएसपी अधिकारियों के किए तबादले: गाजियाबाद, लखनऊ, नोएडा में तैनात एएसपी हटाए गए

[ad_1]

  • उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य में पीपीएस अधिकारियों के किए ट्रांसफर
  • काशी विश्वनाथ मंदिर में सीईओ के रूप में आईएएस अधिकारी की तैनाती हुई है

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 05:31 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार देर रात प्रांतीय पुलिस सेवा संवर्ग (पीपीएस) के ट्रांसफर किए हैं। इस ट्रांसफर में 69 अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) स्तर के अधिकारियों के कार्यक्षेत्र बदले गए हैं। पीपीएस ट्रांसफर के अलावा 13 पीसीएस अफसरों के भी तबादले किए गए हैं।

आदेश में कहा गया है कि जनहित को ध्यान में रखते हुए अपर पुलिस अधिक्षकों के ट्रांसफर किए जा रहे हैं। ट्रांसफर लिस्ट में गाजियाबाद के एएसपी क्राइम प्रकाश कुमार का भी नाम है। बताया जा रहा है कि प्रकाश कुमार तबलीगी जमात समेत कई अहम क्राइम के मामलों की जांच कर रहे थे। प्रकाश कुमार को गाजियाबाद से हाथरस भेजा गया है। वहीं पीसीएस ट्रांसफर में अधिकांश को अतिरिक्त प्रभार देने और अतिरिक्त प्रभार लेने का आदेश जारी किया गया है।

गौरव राठी बने काशी विश्वनाथ मंदिर के सीईओ

इसमें वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के सीईओ भी बदले गए हैं। यहां पर आइएएस अफसर गौरव राठी को तैनात किया गया है। वाराणसी में तैनात रहे कई पीसीएस अफसरों का तबादला किया गया है।गौरव राठी को सीईओ काशी विश्वनाथ मंदिर के पद पर तैनाती मिली है। यहां पर सीईओ रहे पीसीएस अफसर विशाल सिंह,सचिव वाराणसी विकास प्रधिकरण बने रहेंगे।

[ad_2]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

chiffon dress design in pakistan on Realme 6 Pro Review | NDTV Gadgets 360
You searched for on Realme X50 Pro 5G Review
Telefoane Mobile Ieftine si Accesorii on Oppo Enco Free True Wireless Earphones Review